Home news गर्भवती बकरी से गैंगरेप फिर बोल ही पड़े जॉन अब्राहम

गर्भवती बकरी से गैंगरेप फिर बोल ही पड़े जॉन अब्राहम

0
SHARE

मुंबई। हाल ही में हरियाणा के मेवात जिले में गर्भवती बकरी के साथ गैंगरेप की शर्मनाक घटना घटी है, जिसमें बकरी की दर्दनाक मौत हो गई ।

8 दरिंदों ने बकरी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया

आपको बता दें कि मेवात जिले में, हवस की आग में पागल 8 दरिंदों ने बकरी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। बकरी गर्भवती थी और घटना के बाद उसे वहीं तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। बकरी के मालिक ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने बकरी के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले की तस्‍वीर साफ हो सकेगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

8 दरिंदों ने किया गैंगरेप

मालूम हो कि 25 जुलाई की रात को जुए और शराब के आदि 8 लड़के बकरी को एक सुनसान जगह पर ले गए और बकरी के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म कर डाला। इस हैवानियत को बेजुबान जानवर बर्दाश्त नहीं कर पाई और 26 जुलाई को बकरी ने दम तोड़ दिया। मालिक की मानें तो बकरी 2 माह की गर्भवती थी। मामले की भनक मिलते हुए आरोपियों में से तीन की स्थानीय लोगों ने काफी पिटाई भी की थी।

फरहान अख्तर ने भी घटना को कहा था शर्मनाक

गौरतलब है कि जॉन अब्राहम से पहले फरहान अख्तर ने इस शर्मनाक घटना की घोर निंदा की थी, उन्होंने इस बारे में एक ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस पुरुष प्रधान समाज में अभी तक महिलाएं और बच्चे ही डर के साए में जी रहे थे लेकिन अब बकरी और कुत्ते भी ऐसी घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। हमारे विकास और शिक्षा में जरूर को कमी रह गई है, इस काली गहरी सुरंग के आखिर में उजाला कहां है?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here