Home POLITICS 2019 के लिये ये है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का “मास्टर प्लान”

2019 के लिये ये है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का “मास्टर प्लान”

0
SHARE
भाजपाने 2019 के लिये अपना मास्टर प्लान तैयार कर के रखा है और इसकी शुरुवात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश से शुरू करेंगे.
नयी दिल्ली: लोकसभा के चुनाव के लिये एक साल का अवधी रह चुका है लेकीन सभी पार्टियों ने इसकी जोरशोरसे तैयारी शुरू कि है. भाजपा के विरोध मे सभी विपक्षी दल एक साथ आने की रणनीति तैयार कर रहे हैं. साथ हि कर्नाटक के चुनाव मे सफलता मिलने से कॉंग्रेस मे उत्साह आ गया है. इस पृष्ठभूमि पर, बीजेपी ने 2019 के लिए एक मास्टर प्लान बनाया है. 
 
इसकी शुरुवात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश से करने वाले है. 2014 के चुनाव के पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदिजी ने पुरे देश का दौरा किया था. अब भी नरेंद्र मोदी हि भाजपा के गेम चेंजर रहने वाले है और प्रधानमंत्रीजी के दौरे कि पुरी प्लानिंग भाजपा ने कि है. पिछले महिने में प्रधानमंत्री जी ने पाच राज्यो के किसान नेताओं से चर्चा कि थी. उसके बाद महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुये 24 खरीप फसल के हमीभाव में देढपट बढोतरी कि थी. किसान नाराज होने से यह निर्णय लिया गया था.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के चार हिस्सों में चार सार्वजनिक सभाये आयोजित करेंगे. उसकी शुरुवात 11 जुलाई से पंजाब के मुक्तसरसे हो चुकी है. 21 जुलाई को उत्तरप्रदेश में और बाद मे कर्नाटक और ओडिशामेंभी प्रधानमंत्री सार्वजनिक सभा में किसानोसे वार्तालाप करेंगे. लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले, भाजपा पुरे देश में 50 सभाये लेकर अपना दबदबा बनाने कि योजना है.
साथ ही भाजपाध्यक्ष अमित सहा प्रत्येक राज्योमे जाकर बूथस्तरपर कार्यकर्ताओंसे चर्चा कर रहे है. 2019 का असली चुनाव तो सोशल मिडीयापर लढी जायेगी इसलिये सोशल मिडिया संभालनेवाले कार्यकर्ताओका एक विशेष ग्रुपहि भाजपाने तैयार किया है और इनको अमित सहा इनको खास टिप्स दे रहे है. इस तैयारी के लिये भाजपाने दिल्लीमे स्थित अपने नये कार्यालय में हाय टेक वॉर रूम तैयार करके देशके हर राज्य में से छोटी छोटी जानकारी इकठ्ठा कि जा रही है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here