Home BOLLYWOOD “बिग बॉस 11” कंटेस्टेंट रह चुकी बंदगी कालरा पर धोखाधडी करने का...

“बिग बॉस 11” कंटेस्टेंट रह चुकी बंदगी कालरा पर धोखाधडी करने का आरोप, पुरा सच जानने के पढे आगे.

0
SHARE
“बिग बॉस 11” कि कंटेस्टेंट रह चुकी बंदगी कालरा एक बडी मुसिबत में फस चुकी है. बंदगी कालरा पर धोखाधडी करने का आरोप लगा है. बंदगी पर आरोप लगाया गया है कि उसने अपने सोशल मिडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फेक एड जो कि एक आईफोन का था शेयर किया था. जिसके झासे आके एक युवक को भारी नुकसान का सामना करना पडा. आरोप करने वाले व्यक्ती का नाम युवराज सिंह यादव है जो बंदगी को इन्स्टाग्राम फॉलो करता है. उसने बताया कि बंदगी को हाल हि में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आईफोन X का एक एड पोस्ट किया था.

83000 हजार का फोन मात्र 61000 में

आईफोन x कि रियल किमत 83000 है लेकीन es एड में एक दिल्ली में स्थित कंपनी मात्र 61000 में बेच रही थी. ये एड देखकर युवराज ने आईफोन x कि बुकिंग कि. इस फोन को बुक करने के लिये युवराज ने एक नंबर पर पेटीएम के जरीये 13000 रुपये भेजे. लेकीन जब युवराजने बंदगी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एड देखा तो वहा से ये एड डिलीट किया गया था. बाद में युवराज को शक हो गया कि उसके साथ धोखा हुआ है तो उसने कंपनी से संपर्क किया. कंपनी ने युवराज को भरोसा दिलाया को आपका फोन जल्द से जल्द मिल जायेगा.

पुलिस कर रही है जाच

बाद में युवराज को आईफोन डिलिवरी का कुरियर मिला. तभी युवराज ने कुरियर वाले को बाकी के बचे 48000 रुपये थमा दिये. लेकीन जैसी हि युवराज ने कुरियर खोला तो उसमे आईफोन x का डम्मी फोन निकला. ये देखते हि युवराज को अहसास हो गया कि उसे ठग लिया गया है. फिर युवराज ने बेंगलोरू के मराठाहल्ली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कि. रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले कि जाच कर रहे पुलिस निरीक्षक सादिक पाषा ने कहा कि हमें जिस इन्स्टाग्राम पर ये एड कि गयी थी वो फेक अकाउंट लगा लेकीन बाद में जाच करने के बाद वो फेक अकाउंट नही निकला. बंदगी कालरा को पूछताछके थाने बुलाया गया है. क्योकी वो इस धोखाधडी मामले का एक हिस्सा बन चुकी थी. इस बारेमे बंदगी को एक इमेल भी भेजा गया है. युवराज ने जिस अकाउंट से धोखाधडी हुई है उसकी सभी डीटेल पुलिस सौप दि है. पुलिस इसकी जाच कर रही है.

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here